टीटीवी दिनाकरन के थेनी सीट जीतने की संभावना? थेनी के लोग क्या कहते हैं ?

அரசியல் இந்தியா சமூகம் ட்ரெண்டிங் தமிழ்நாடு தேசிய செய்தி பிரபலமான செய்தி மத்திய மாநில செய்திகள் முக்கிய செய்தி ரிசன்ட் போஸ்ட்

करीब 10-15 साल पहले जब टीटीवी दिनाकरन इस सीट से लोकसभा जीते थे तो इस क्षेत्र के लोगों का कहना था कि इस विधानसभा क्षेत्र में ऐसा कोई गांव नहीं था जिसने अपने निर्वाचन क्षेत्र की निधि और निजी कोष से अपने नाम का पानी छोड़ने का कोई विशेष सामाजिक कार्य नहीं किया हो।

टीटीवी दिनाकरन थेनी निर्वाचन क्षेत्र में बहुत प्रसिद्ध है और इस निर्वाचन क्षेत्र में मुक्कुलाथोर, थेवर और मारवार समुदायों की एक बड़ी आबादी है। डीएमके उम्मीदवार थंगा तमिलसेल्वन उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। वह एएमएमके के प्रचार सचिव थे।

क्षेत्र के लोगों का कहना है कि वह कई पार्टियों में जा चुके हैं और राजनीतिक दल के पक्षी की तरह उड़ रहे हैं। इसके अलावा, यह द्रमुक में वरिष्ठों को दिए बिना उन्हें दिया गया था, जिसमें आंतरिक पार्टी समस्याएं भी बताई जाती हैं। इस प्रकार, डीएमके टीटीवी दिनाकरन को भी वोट देगी।

थेनी जिले के लोग इस बात से चिंतित हैं कि डीएमके अभी भी जिले में रेत और रेत की खदानों का अधिक काम कर रही है। जहां कहीं भी यह लिया गया, उस क्षेत्र के लोगों ने कहा कि अधिकांश लोग डीएमके के खिलाफ मतदान करेंगे।

खबर है कि एडप्पादी पलानीस्वामी ने एआईएडीएमके निर्वाचन क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति को मैदान में उतारा है। इसलिए जनता की राय है कि टीटीवी दिनाकरन की इस निर्वाचन क्षेत्र में जीत की संभावनाएं उज्ज्वल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *