सोचिए और वोट दीजिए कि अगर आप पैसे के लिए वोट देंगे या सामाजिक कल्याण में दिलचस्पी नहीं रखने वाले राजनीतिक दलों के झूठ पर विश्वास करेंगे तो भ्रष्टाचारियों को फिर से चुना जाएगा और आने वाली पीढ़ियों के जीवन पर सवाल उठेंगे।

அரசியல் இந்தியா சமூகம் சர்வதேச செய்தி ட்ரெண்டிங் தமிழ்நாடு தேசிய செய்தி பிரபலமான செய்தி மத்திய மாநில செய்திகள் முக்கிய செய்தி ரிசன்ட் போஸ்ட்

17 अप्रैल 2024 • मक्कल अधिकार

21 दिसंबर, 2022 को पीपुल्स पावर वेबसाइट ने बताया कि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम द्वारा चुनाव के समय करेंसी नोट छापने की मशीन का अधिग्रहण पाकिस्तान के साथ सबसे बड़ा विश्वासघात था।

लेकिन भाजपा के वन नेशन अखबार के संपादक अभी इसकी रिपोर्टिंग कर रहे हैं। यह संदेश पीपुल्स पावर में दो या तीन बार पहले भी प्रकाशित हो चुका है। यह भारत के लिए है। चिदंबरम के साथ सबसे बड़ा राजनीतिक धोखा यह है कि दुबई जैसे देश उन्हें गोली मार देते। वह पाकिस्तान को प्रमाण पत्र दे रहे हैं। क्या यहां नकली नोट बनाने के लिए है? या यह आतंकवादी कृत्य करने के लिए है? इसलिए

कविता। चिदंबरम जैसे लोग राजनीति में रहने के लायक नहीं हैं और यह केवल पी चिदंबरम द्वारा पाकिस्तान को मशीन बेचने के बाद था कि भारत में नकली मुद्रा का चलन बढ़ गया। आतंकवाद बढ़ा। सामाजिक कल्याण प्रेस इन तथ्यों को जनता के सामने प्रकट कर रहा है।

मैं राजनीतिक लाभ के लिए यह खबर प्रकाशित नहीं कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि लोग सच्चाई जानें। तमिलनाडु में चिदंबरम जैसे भ्रष्ट नेताओं का एक समूह केवल कॉर्पोरेट अखबारों में राजनीति कर सकता है।

इसके अलावा राजनीतिक दल के अखबार चुनाव के समय ही एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, लेकिन तटस्थ समाज कल्याण अखबार ऐसा नहीं कर सकते। ये अखबार लोगों को वही बता रहे हैं जो सच है। मुझे यह देखना है कि यह कहां है? इसलिए, यह लोगों को तय करना है कि भविष्य में जनता के लिए मीडिया क्या होगा। अब कितने झूठ?

वे एक-दूसरे के बारे में प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने ये झूठ, ये अखबार और टेलीविजन बोला। जो लोग राजनीति को जानते हैं, वे यह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं कि उन्होंने बोला है। इसके अलावा, शासन राजनीति के बारे में नहीं है, यह बाजीगरी के लिए नहीं है, लोग इतने मूर्ख नहीं हैं कि माइक पकड़ें और जो कुछ भी आप कहते हैं उसे सुनें। भी

जब लोग धोखा खाते हैं और सच्चाई और राजनीति जाने बिना अपनी बातों में जीते हैं, जब वे पैसे के लिए वोट देते हैं, तो समझें कि ऐसे राजनीतिक दल और उन दलों के भ्रष्ट लोग बार-बार चुने जाते हैं और उनका प्रशासनिक भ्रष्टाचार देश की प्रगति और सामाजिक प्रगति के खिलाफ है।

सोचिए और वोट दें कि यह आपका वोट है अपनी आने वाली पीढ़ियों को जीवित रखने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *